Amazfit T-Rex 2, AMOLED डिस्प्ले के साथ , 150+ स्पोर्ट्स मोड, 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ | Latest Announcement 2022

Sunil Dhiman
0

 Amazfit T-Rex 2, AMOLED डिस्प्ले के साथ 150+ स्पोर्ट्स मोड, 24 दिनों तक की बैटरी लाइफ | Latest Announcement 2022


Amazfit T-Rex 2 को Huami द्वारा मंगलवार, 24 मई को पूरे संयुक्त राज्य में खरीदने के लिए वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया गया है और जल्द ही यूरोप में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगा। यह एक मजबूत स्मार्टवॉच है जिसे उच्च-सटीक जीपीएस तकनीक के साथ बाहर के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बेहद कम तापमान को झेल सकती है। इसके अलावा, यह एक लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ पैक किया जाता है, जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह चयनित ऑपरेशन मोड के आधार पर 45 दिनों तक का बैकअप प्रदान करता है। यह स्मार्टवॉच Amazfit के सभी स्वास्थ्य प्रबंधन सुविधाओं को भी साथ लाती है।

Amazfit की New T-Rex 2 स्मार्टवॉच में पिछले मॉडल की तुलना में एक मजबूत डिज़ाइन और एक बड़ी बैटरी है। टी-रेक्स 2 के लिए, इसके polymer alloy chassis के साथ-साथ military-standard tests ने इसके मजबूत निर्माण को बरकरार रखा है। इसकी 10 ATM की water-resistant rating है, इसलिए यह MIL-STD-810G मानकों के साथ लगभग किसी भी स्थिति के लिए बिल्कुल तैयार है।

नए Amazfit T-Rex 2 में बैटरी एक और बड़ा बदलाव है। इस नए मॉडल की बैटरी 500 एमएएच की है, जो पुराने मॉडल की 390 एमएएच बैटरी से ज्यादा है। सामान्य उपयोग में, बैटरी 24 दिनों तक चलनी चाहिए, हालाँकि GPS मोड में यह 58 घंटे तक चल सकती है, लेकिन बैटरी सेवर मोड पर 45 दिनों तक की पेशकश करती है।

इसके 1.39-इंच टचस्क्रीन पैनल में इसके उत्तराधिकारियों की तुलना में बड़ी स्क्रीन है, जिससे कि  Zepp OS वास्तव में अधिक प्रभावी ढंग से लीवरेज किया जा सकता है। यह 1000 निट्स ब्राइटनेस तक पहुंच सकता है, making it excellent for outdoor enthusiasts. Amazfit T-Rex में 150 से अधिक different sports categories हैं और यह automatically रूप से प्रत्येक कसरत को ट्रैक और रिकॉर्ड कर सकता है।

इसके अतिरिक्त, वॉच में ब्लड-ऑक्सीजन मॉनिटरिंग के साथ पीपीजी हार्ट रेट सेंसर और VO2 Max, स्लीप इत्यादि जैसी अन्य स्वास्थ्य ट्रैकिंग सुविधाएं हैं। डिवाइस में ड्यूल-बैंड पोजिशनिंग है, जिसमें ट्रेकर्स के साथ-साथ अन्य बाहरी उत्साही लोगों के लिए पांच पोजिशनिंग सिस्टम शामिल हैं।




आपके डिवाइस पर ज़ेप ऐप health and exercise data दिखाता है और उसका विश्लेषण करता है, वॉच फ़ेस के लिए एक स्टोर है, आपके वॉच सिस्टम को अपडेट देता है, और स्मार्ट उपकरणों को प्रबंधित करना आसान बनाता है। डिवाइस कुछ स्मार्ट फीचर्स के साथ आता है, जैसे ब्लूटूथ फोन कैमरा कंट्रोल, अलार्म क्लॉक, वॉयस मेमो, टू-डू लिस्ट, फाइंड फोन और बहुत कुछ।

डिवाइस चार रंगों में आता है: एस्ट्रो ब्लैक, एस्ट्रो गोल्ड, एम्बर ब्लैक और वाइल्ड ग्रीन, और 12 महीने की वारंटी प्रदान करता है।


Specifications :

  • 500 mAh battery, up to 24 days (normal usage), 45 days on Battery saver mode
  • Bluetooth 5.0, Dual-band & 5 satellite positioning and BioTracker 3.0 PPG biometric sensor
  • 1.39″ 454×454 resolution, 326 PPI. up to 1000 nits of brightness
  • Health features: Heart rate, SpO2, Stress, Sleep, Breathing, Menstrual cycle and health reminders
  • Supported devices: Android 7.0 or later, iOS 12.0 or later
  • Fitness features: 158+ sports modes via Zepp App
  • Dimensions: 47.1×47.1×13.66mm; Weight: 66.5g
  • Water-resistance: 10ATM; MIL-STD-810G standards.
  • Buttons: 4
Pricing and Availability:
The Amazfit T-Rex 2 is available on the Amazfit US site and its price starts at $229.99 (approximately Rs. 18,000). It is listed to offer Astro Black and Gold, Desert Khaki, Amber Black and Wild Green color options. This Amazfit smartwatch will be available from June 1 in Italy, France and Germany for a starting price of EUR 229.9 (approximately Rs 19,000).

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !
To Top